अदानी ग्रुप की शेयरों में जबरदस्त उछाल, निवेशकों का पैसा डूबने का डर खत्म

पिछले महीने जारी किए गए हिंदरबर्ग रिपोर्ट ने अदानी ग्रुप की कंपनी को काफी नुकसान पहुंचाया है। अदानी और अदानी ग्रुप की कंपनी को काफी आर्थिक बोझ सहना पड़ा है। आज 28 फरवरी 2023 को हिंदरबर्ग रिपोर्ट आए 1 महीने से अधिक हो गया है। जिसके चलते अब हिंदरबर्ग रिपोर्ट का असर शेयर पर काफी कम दिखाई दे रहा है।

अदानी ग्रुप की शेयरों में जबरदस्त उछाल

आज 28 फरवरी को अदानी ग्रुप की कई कंपनी में तेजी देखी जा सकती है। अदानी ग्रुप की कई कम्पनी के शेयर 19 प्रतिशत तक ऊपर जा चुके है।

कैसा रहा आज का प्रदर्शन?

अदानी ग्रुप की प्रमुख कंपनी अदानी एंटरप्राइजेज में आज इंट्रा डे ट्रेडिंग के दौरान 19.7 प्रतिशत तक का उछाल देखा गया। ऐसा प्रदर्शन केवल अदानी एंटरप्राइजेज में ही नही बल्कि अदानी ग्रुप की अन्य कंपनी में भी देखा गया। अदानी पावर में 4.98 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई है। अदानी ग्रीन में 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई।

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें

अदानी विल्मर में 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई। अदानी ग्रुप की कंपनी अदानी ग्रीन एनर्जी में 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली। अदानी पोर्ट्स में भी 5.44 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई।।

क्या है अदानी की संपत्ति का हाल?अदानी हिंदरबर्ग रिपोर्ट आने से पहले विश्व भर में तीसरे पायदान पर थे जो आज महीने भर के बाद 38 पायदान पर आ चुके है। इस एक महीने में अदानी को 85 अरब डॉलर का नुकसान हुआ है। इस समय की बात करे तो अदानी की संपत्ति 33.4 अरब डॉलर है।

अन्य पढ़े:-

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें
5/5 - (1 vote)

Leave a Comment

5 जून से भारतीय शेयर बाज़ार कैसा रुख दिखाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय ब्रोकरेज ने रखी इन 3 शेयरों में बड़ी टारगेट, जानिए बिस्तार से कब तक निफ्टी 21000 के ऊपर जाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय एक्सपर्ट ने दी इन तीन शेयरों पर बड़ी टारगेट, जानिए पूरी डिटेल्स इन 5 शेयरों में कम समय में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए स्टॉक का नाम