Netweb Technologies IPO में अप्लाई करें याँ फिर नहीं, जानिए एक्सपर्ट की सलाह

एक के बाद एक देखा जाए तो पिछले कुछ दिनों से IPO लगातर मार्किट में लिस्ट होने के लिए आया है, और एक नया IPO जिसका नाम Netweb Technologies मार्किट में लिस्ट होने के लिए अपने निवेशकों को IPO पर इन्वेस्टमेंट करने पर ऑफर कर रहा हैं। क्या इस IPO के अन्दर निवेश करके निवेशकों को फ़ायदा मिल सकता है इसके ऊपर एक्सपर्ट क्या राय रखते है आइए बिस्तार से जानते है:-

Netweb Technologies IPO में अप्लाई करें याँ फिर नहीं

Netweb Technologies कंपनी डिटेल्स:-

कंपनी मुख्य रूप से आईटी सेक्टर के अन्दर काम करती है, जिसमे कंपनी तरह तरह की इस इंडस्ट्री से जुड़ी बिज़नस सेगमेंट के ऊपर काम करती हैं। इसके कस्टमर की बात किया जाए तो काफी सारे गवर्मेंट संस्था और मजबूत प्राइवेट कंपनीयाँ भी देखने को मिलता है, जिससे यह पता लगता है की कंपनी का बिज़नस अपने आईटी बिज़नस के अन्दर काफी मजबूती के साथ पकड़ बनाए हुवे हैं।

Netweb Technologies IPO डिटेल्स:-

Netweb Technologies कंपनी का IPO 17 जुलाई से 19 जुलाई तक खोलनेवाले हैं। IPO की टोटल इशू साइज़ की बात करें तो 631 करोड़ देखने को मिलता है, जिसमे फ्रेश इशू 206 करोड़ और ऑफर फॉर सेल 425 करोड़ होनेवाला हैं।  इसके प्राइस बैंड की बात किया जाए तो 475 से 500 बीज रहनेवाली है, जिसमे 30 शेयर रहनेवाला हैं।

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें

Netweb Technologies IPO पर एक्सपर्ट की सलाह:-

एक्सपर्ट का कहना है की कंपनी का बिज़नस बेहतर होने के साथ साथ इसमें भविस्य के अन्दर ग्रोथ की काफी बड़ी अबसर नजर आती है, जिस वजह से यह IPO छोटी अवधि और लम्बे समय के लिए बहुत ही अच्छी नजर आ रही हैं।

छोटी अवधि के निवेशकों को Netweb Technologies IPO के अन्दर बेहतर लिस्टिंग गेन के लिए निवेश करने की एक्सपर्ट सलाह देते हुवे देखने को मिल रहा हैं, जिसमें लगभग Grey Market Premium के मुताबिक 70% की रिटर्न मिलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही हैं, हालाकि मार्किट की साल के हिसाव से GMP में परिबर्तन होते रहते है, जिसको निवेशकों को ध्यान में जरुर रखना चाहिए।

Disclaimer:- Market in India पर बताए गए कोई भी न्यूज़ या फिर कोई भी टारगेट को हम सही होने का बिल्कुल भी दावा नहीं करते। हम सेबी रजिस्टर सलाहकार नहीं है, केवल अनुभव और अनुमानों के आधार ही इस वेबसाइट पर ज्यादातर टारगेट दिए जाते है, इसलिए कोई नुकशान याँ फिर प्रॉफिट के लिए हम बिल्कुल भी जिन्मेदारी नहीं लेते। अगर आप किसी शेयर पर निवेश करना चाहते हो एकबार खुद अच्छी तरह से एनालिसिस करें याँ फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना बिल्कुल भी ना भूले उसके बाद ही कोई निवेश का फैसला लेने के लिए सोचना चाहिए।

अन्य पढ़े:-

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें
Rate this post

Leave a Comment

5 जून से भारतीय शेयर बाज़ार कैसा रुख दिखाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय ब्रोकरेज ने रखी इन 3 शेयरों में बड़ी टारगेट, जानिए बिस्तार से कब तक निफ्टी 21000 के ऊपर जाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय एक्सपर्ट ने दी इन तीन शेयरों पर बड़ी टारगेट, जानिए पूरी डिटेल्स इन 5 शेयरों में कम समय में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए स्टॉक का नाम