Brokerage ने दिया इन 2 शेयरों पर नए टारगेट दिए, जल्दी देखों

नमस्कार दोस्तों आज Brokerage ने किन शेयरों पर नए टारगेट दिए आज हम जानेंगे, जिसमें आप निवेश करके बहुत ही बेहतरीन रिटर्न कमाई करने की ब्रोकरेज हाउस का पूरा मानना हैं। आइए Brokerage ने दिए उन सभी शेयरों के बारे में बिस्तार से जानते है:-

Brokerage ने दिया इन 2 शेयरों पर नए टारगेट दिए

पहला शेयर:-

सबसे पहले शेयर की बात करे तो देश की सबसे बड़ी IT सेक्टर से जुड़ा हुआ कंपनी TCS, इसके Quarter 3 के रिजल्ट कल यानि सोमवार को आए थे। कंपनी के मुनाफा देखे तो 10431 करोड़ से बढ़कर 10846 करोड़ तक बढ़ते हुवे देखने को मिला है, हालाकि अनुमान 11200 करोड़ रूपया का था जोकि थोड़ा अनुमान से जरुर कम आया हैं। देखा जाए तो ज्यादातर ब्रोकरेजहाउस कंपनी के Quarter 3 रिजल्ट को देखते हुवे क्या टारगेट देते हुवे नजर आ रहा है आइए जानते है:-

CLSA ने TCS पर outperformed की रेटिंग दी है और शेयर की टारगेट को 3500 से बढ़ाकर 3550 रूपया कर दिया हैं।

Jefferies ने TCS पर होल्ड की रेटिंग दी है और टारगेट देखे तो 3500 रूपया का दिया हैं।

JP Morgan का TCS पर underperform की रेटिंग दी है और इसके अनुसार कंपनी के शेयर 3000 रूपया का टारगेट दिखा सकता हैं।

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें

दूसरा शेयर:-

ऑटो सेक्टर से जुड़ा हुआ दूसरी कंपनी देखे तो Tata Motors जो बहुत सारे ब्रोकरेज हाउस ने काफी अच्छी टारगेट देते हुवे नजर आया हुआ है जिससे शेयरहोल्डर को बहुत ही अच्छी रिटर्न मिलने की उम्मीद देखने को मिल रहा हैं।

CLSA ने Tata Motors के ऊपर BUY की रेटिंग देते हुवे नजर आ रहा है और टारगेट की बात करे तो 512 रूपया तक दिखाने की पूरी उम्मीद करती हुई नजर आ रहा हैं।

JP Morgan ने Tata Motors में Neutral की रेटिंग दे रहा है और शेयर में 400 का टारगेट देख रहा हैं।

Morgan Stanley कंपनी के ऊपर outperformed की रेटिंग दे रहा है और आनेवाले समय में लगभग 502 रुपया टारगेट देखने की उम्मीद कर रही हैं।

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें

Disclaimer:- Market in India पर बताए गए कोई भी न्यूज़ या फिर कोई भी टारगेट को हम सही होने का बिल्कुल भी दावा नहीं करते। हम सेबी रजिस्टर सलाहकार नहीं है, केवल अनुभव और अनुमानों के आधार ही इस वेबसाइट पर ज्यादातर टारगेट दिए जाते है, इसलिए कोई नुकशान याँ फिर प्रॉफिट के लिए हम बिल्कुल भी जिन्मेदारी नहीं लेते। अगर आप किसी शेयर पर निवेश करना चाहते हो एकबार खुद अच्छी तरह से एनालिसिस करें याँ फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना बिल्कुल भी ना भूले उसके बाद ही कोई निवेश का फैसला लेने के लिए सोचना चाहिए।

अन्य पढ़े:-

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें
Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *