Vodafone Idea अब 7000 करोड़ जुटाने की कोशिश

Vodafone Idea बहुत ही जल्दी 7 हजार करोड़ रुपए जुटाने की कोशिश कर रही है, कंपनी  ने State Bank of India, Punjab National Bank, HDFC Bank और IDFC First Bank से पैसा जुटाने की कोशिश करते हुवे नजर रहा हैं। इन पैसे की मदद से Vodafone Idea अपने जुटाए हुवे ज्यादातर पैसे को Indus Tower की बकाया को चुकाते हुवे नजर आ सकता हैं।

Vodafone Idea अब 7000 करोड़ जुटाने की कोशिश

Vodafone Idea पर देखा जाए तो Indus Tower की बकाया लगभग  7500 करोड़ के आसपास दिखाई देती है, जोकि कंपनी अब इस महीने से पूरे अपने ऊपर लगे पुरे कर्ज को चुकता करना चाहती है। इससे पहले देखा जाए तो Indus Tower  ने Vodafone Idea को चेतावनी दी थी कि अगर बकाया चुकता नहीं होता है तो वह अपने टॉवर की सेवाएं बंद कर देगी, जिसके चलते टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea ने अपने ऊपर लगे कर्ज को जल्द से जल्द सुकाने की फैसले लिया।

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें

सूत्रों के अनुसार बैंक के अधिकारी ने जानकारी दी कि टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea ने 15000 करोड़ रुपये की बैंक गारंटी मांगी है और इसके साथ ही नए कर्ज प्रदान करने के लिए बैंक को अनुरोध किया हैं। Vodafone Idea के Net Worth की बात करे तो काफी लम्बे समय से नेगेटिव में ही दिखाते हुवे नजर आया है, इसी के चलते बैंक का कहना है की नेगेटिव में चल रही Net Worth वाली  कंपनियों को कर्ज नहीं दे सकते हैं क्योंकि इन कंपनीयों से पैसे वापसी की कोई भी गारंटी नहीं रहती है।

Disclaimer:- Market in India पर बताए गए कोई भी न्यूज़ या फिर कोई भी टारगेट को हम सही होने का बिल्कुल भी दावा नहीं करते। हम सेबी रजिस्टर सलाहकार नहीं है, केवल अनुभव और अनुमानों के आधार ही इस वेबसाइट पर ज्यादातर टारगेट दिए जाते है, इसलिए कोई नुकशान याँ फिर प्रॉफिट के लिए हम बिल्कुल भी जिन्मेदारी नहीं लेते। अगर आप किसी शेयर पर निवेश करना चाहते हो एकबार खुद अच्छी तरह से एनालिसिस करें याँ फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना बिल्कुल भी ना भूले उसके बाद ही कोई निवेश का फैसला लेने के लिए सोचना चाहिए।

अन्य पढ़े:-

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें
Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *