IRB Infra Share में हो सकती है बड़ी रैली, कंपनी को मिला बड़ी आर्डर

IRB Infra को हाईवे इन्फ्रास्ट्रक्चर development के लिए गुजरात में मंगलवार को 2,132 करोड़ रुपये की बिल्ड-ऑपरेट-ट्रांसफर (BOT) परियोजना के लिए पसंदीदा बोलीदाता के रूप में कंपनी को चुना गया है, यह न्यूज़ मार्किट में आते ही कंपनी के शेयर प्राइस में एक बड़ी रैली देखने को मिले।

IRB Infra Share में हो सकती है बड़ी रैली, कंपनी को मिला बड़ी आर्डर

IRB Infra छठी सबसे बड़ी परियोजना होगी जिसे कंपनी ने गुजरात में शुरु करेगी, कंपनी के यह परियोजना कांडला और मुंद्रा बंदरगाह को जोड़ने वाले भारी वाणिज्यिक यातायात को पूरा करती है, जिसकी वजह से यह परियोजना सबसे महत्वपूर्ण भी दिखाई देती हैं।

मुंबई स्थित कंपनी का कहना है की इस परियोजना पर, इसकी ऑर्डर बुक लगभग 20,892 करोड़ रुपये (जीएसटी को छोड़कर) होगी, जिसमें से कंस्ट्रक्शन ऑर्डर बुक 9,714 करोड़ रुपये होगी।

आज के दिन IRB Infra Share

मार्किट में IRB Infra को कल जब आर्डर मिलने की यह खवर निकलकर आई तब कंपनी के शेयर प्राइस में देखे तो एक बहुत ही बड़ी उछाल दिखाते हुवे नजर आया है, लेकिन आज के दिन देखा जाए तो कल जितने भी उछाल दिखाई है मार्किट खोलते ही एक बड़ी गिरवट नजर आ रही हैं।

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें

IRB Infra ने कल घोषणा की है कि 10 रुपये के अंकित मूल्य वाले 1 इक्विटी शेयर को 1 रुपये के 10 शेयरों में विभाजित किया जाएगा, जिसकी वजह से निवेशकों को IRB Infra के 10 शेयर के बदले 1 शेयर मिलेगा. Split के बाद देखा जाए तो कंपनी के शेयर प्राइस में उसी अनुसार कल करेक्ट होते देखने को मिला हैं।

भविष्य के नजर से IRB Infra Share

इन्फ्रास्ट्रक्चर से जुड़ी कामकाजों में जिस तरह से तेजी होते देखने को मिल रही है और साथ ही कंपनी को जैसे जैसे लगातर बड़ी बड़ी आर्डर मिलते हुवे देखने को मिल रहा है इसकी वजह से भविस्य में IRB Infra के बिज़नस में ग्रोथ की काफी बड़ी अबसर नजर आ रही हैं।

Disclaimer:- Market in India पर बताए गए कोई भी न्यूज़ या फिर कोई भी टारगेट को हम सही होने का बिल्कुल भी दावा नहीं करते। हम सेबी रजिस्टर सलाहकार नहीं है, केवल अनुभव और अनुमानों के आधार ही इस वेबसाइट पर ज्यादातर टारगेट दिए जाते है, इसलिए कोई नुकशान याँ फिर प्रॉफिट के लिए हम बिल्कुल भी जिन्मेदारी नहीं लेते। अगर आप किसी शेयर पर निवेश करना चाहते हो एकबार खुद अच्छी तरह से एनालिसिस करें याँ फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना बिल्कुल भी ना भूले उसके बाद ही कोई निवेश का फैसला लेने के लिए सोचना चाहिए।

अन्य पढ़े:-

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें
5/5 - (1 vote)

Leave a Comment

5 जून से भारतीय शेयर बाज़ार कैसा रुख दिखाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय ब्रोकरेज ने रखी इन 3 शेयरों में बड़ी टारगेट, जानिए बिस्तार से कब तक निफ्टी 21000 के ऊपर जाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय एक्सपर्ट ने दी इन तीन शेयरों पर बड़ी टारगेट, जानिए पूरी डिटेल्स इन 5 शेयरों में कम समय में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए स्टॉक का नाम