IndusInd Bank Share के ऊपर ब्रोकरेज हाउस का जबरदस्त टारगेट

कल यानि 18 जनवरी को IndusInd Bank के दिसम्बर तिमाही के रिजल्ट आए, इसके बाद से देखे तो IndusInd Bank Share के ऊपर लगातर एक के बाद एक बहुत सारे ब्रोकरेज हाउस ने टारगेट देते हुवे देखने को मिल रहा हैं।

IndusInd Bank Share के ऊपर ब्रोकरेज हाउस का जबरदस्त टारगेट

IndusInd Bank रिजल्ट:-

IndusInd Bank के मुनाफा देखे तो 1161 करोड़ से बढ़कर 1959 करोड़ तक पहुच गया है, यानि बैंक के मुनाफे में लगभग 68 पतिशत की उछाल देखने को मिली हैं। बैंक के ब्याज से मिलनेवाली आय से भी बहुत ही अच्छी बढ़त होते देखने को मिल रहा है, IndusInd Bank के ब्याज आय 3793 करोड़ से बढ़कर 4595 करोड़ रूपया हो गया है, यानि इसमें भी लगभग 18.50 पतिशत की ग्रोथ देखने को मिल रही हैं।

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें

IndusInd Bank Share के ऊपर ब्रोकरेज हाउस का टारगेट:-

Bank of America (BOFA) ने IndusInd Bank के Share के ऊपर खरीदारी की राय देते हुवे नजर आ रहा है, जिसमे लगभग आनेवाले दिनों में 1500 रूपया का टारगेट दिखाने की पूरी उम्मीद करती हुई नजर आ रहा हैं।

CLSA का मानना है की IndusInd Bank का पदर्शन उम्मीद से काफी बेहतर आई है उसी के चलते BUY की रेटिंग दे रही है, जिसमे टारगेट की बात करे तो 1500 रूपया तक दिखाने की उम्मीद कर रहा हैं।

JP Morgan ने भी IndusInd Bank के Share के ऊपर बहुत ही अच्छी रेटिंग देते हुवे देखने को मिल रहा है। इसके मुताबिक ये शेयर आनेवाले दिनों में 1400 का टारगेट दिखाने की उम्मीद करती हुई नजर आ रहा हैं।

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें

Disclaimer:- Market in India पर बताए गए कोई भी न्यूज़ या फिर कोई भी टारगेट को हम सही होने का बिल्कुल भी दावा नहीं करते। हम सेबी रजिस्टर सलाहकार नहीं है, केवल अनुभव और अनुमानों के आधार ही इस वेबसाइट पर ज्यादातर टारगेट दिए जाते है, इसलिए कोई नुकशान याँ फिर प्रॉफिट के लिए हम बिल्कुल भी जिन्मेदारी नहीं लेते। अगर आप किसी शेयर पर निवेश करना चाहते हो एकबार खुद अच्छी तरह से एनालिसिस करें याँ फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना बिल्कुल भी ना भूले उसके बाद ही कोई निवेश का फैसला लेने के लिए सोचना चाहिए।

अन्य पढ़े:-

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें
5/5 - (1 vote)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *