क्या KPI Green Energy का यह बड़ा ऑर्डर है नए मुनाफे का सिलसिला? जानिए इस खबर के पीछे का सच!

पॉवर सेक्टर से जुड़ा हुआ कंपनी KPI Green Energy को लेकर मार्किट में एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है, जिसमें देखे तो कंपनी को एक बड़ी आर्डर मिलते हुवे नजर आनेवाला हैं। इस न्यूज़ के चलते देखा जाए तो KPI Green Energy Share के अन्दर काफी हलचल होते देखने को मिल रहा हैं। आइए जानते है इस आर्डर के बारे में बिस्तार से:-

क्या KPI Green Energy का यह बड़ा ऑर्डर है नए मुनाफे का सिलसिला
क्या KPI Green Energy का यह बड़ा ऑर्डर है नए मुनाफे का सिलसिला

KPI Green Energy को मिला एक बड़ी आर्डर

हालही में देखा जाए तो KPI Green Energy को एक बड़ा 100MW का ऑर्डर प्राप्त किया है। इस ऑर्डर को Maharashtra State Power Generation Company से मिला है, इस न्यूज़ के चलते देखे तो कंपनी के शेयरों की मांग मार्किट में अच्छी वृद्धि का संकेत मिला है।

कंपनी के इस बड़े ऑर्डर के कारण निवेशकों को उम्मीद है कि आनेवाले समय के अन्दर यह उनके निवेश को और भी अधिक मुनाफादायक बनाए रखेगा। सोलर ऊर्जा के क्षेत्र में KPI Green Energy की निरंतर उनकी डेवलपमेंट के माध्यम से निवेशकों को आकर्षित करती रहेगी।

KPI Green Energy का प्लान

KPI Green Energy का लक्ष्य 2025 तक 1000 MW के सोलर पावर प्रोजेक्ट्स को हासिल करने का है, जो एक बड़ी पहल के रूप में इस बड़ी आर्डर को देखा जा सकता है। कंपनी को मिला यह प्रोजेक्ट न केवल बिज़नस को बढ़ावा देगी बल्कि भारतीय ऊर्जा सेक्टर के लिए भी एक महत्वपूर्ण कदम है।

KPI Green Energy ने सौर ऊर्जा के क्षेत्र में एक नई ऊर्जा की उम्मीद जगाने का काम किया है। कंपनी का लक्ष्य है कि आनेवाले कुछ सालों में देश को ऊर्जा के क्षेत्र में स्वावलंबी बनाने के लिए वे ऊर्जा के प्रदाताओं के रूप में अपना मजबूत स्थान बनाए रखें।

KPI Green Energy Share में निवेशकों के लिए मौका

मार्किट में जबसे कंपनी को आर्डर मिलने की खबर निकलकर आई है उसके बाद से इसके शेयरों में अच्छी उछाल देखने को मिली है। आज यानि 18 मार्च को भी देखे तो इसके शेयर प्राइस 5 पतिशत ऊपर सर्किट के साथ 1525 रूपया के आसपास देखने को मिल रहा हैं।

पिछले 6 महीनों की रिटर्न को देखे तो KPI Green Energy Share ने करिव अपने निवेशकों को 172 पतिशत के आसपास रिटर्न बनाके दिया है। वही एक सालों की रिटर्न को देखा जाए तो लगभग 430 पतिशत की रिटर्न बनाके देने में कामियाब हुआ है, जोकि बहुत ही अच्छी रिटर्न कहा जा सकता हैं।

KPI Green Energy को लगातर जिस तरह से एक के बाद एक नए नए बड़ी बड़ी आर्डर मिलते हुवे देखने को मिल रहा है इसकी वजह से ज्यादातर एनालिसिस ने निवेशकों को अच्छी रिटर्न कमाई शेयर के अन्दर लम्बे समय के लिए निवेश करने की सलाह देते हुवे नजर आया हैं।

Also read:- रेलवे सेक्टर में धमाका! इस कंपनी को सरकार से मिला बड़ा ऑर्डर, जानिए शेयर में क्या है बात

Disclaimer:- Market in India पर बताए गए कोई भी न्यूज़ या फिर कोई भी टारगेट को हम सही होने का बिल्कुल भी दावा नहीं करते। हम सेबी रजिस्टर सलाहकार नहीं है, केवल अनुभव के आधार ही इस वेबसाइट पर ज्यादातर टारगेट दिए जाते है। अगर आप किसी शेयर पर निवेश करना चाहते हो एकबार खुद अच्छी तरह से एनालिसिस करें याँ फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना बिल्कुल भी ना भूले उसके बाद ही कोई निवेश का फैसला लेने के लिए सोचना चाहिए।

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment

5 जून से भारतीय शेयर बाज़ार कैसा रुख दिखाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय ब्रोकरेज ने रखी इन 3 शेयरों में बड़ी टारगेट, जानिए बिस्तार से कब तक निफ्टी 21000 के ऊपर जाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय एक्सपर्ट ने दी इन तीन शेयरों पर बड़ी टारगेट, जानिए पूरी डिटेल्स इन 5 शेयरों में कम समय में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए स्टॉक का नाम