डबल मजा: बोनस शेयर के साथ 1300% रिटर्न का सपना साकार

हम उस शेयर पर चर्चा कर रहे हैं, जिसकी कंपनी अपने मजुदा निवेशकों को आनेवाले दिनों के अन्दर 2 शेयर बोनस प्रदान करने की योजना बना रही है। आपको बात दे कि यह कंपनी अपने निवेशकों को 1:10 के अनुपात में शेयर बांटने का आयोजन कर रही है, जिसके चलते निवेशकों को काफी अच्छा फ़ायदा मिलते हुवे नजर आनेवाला हैं।

बोनस शेयर के साथ 1300% रिटर्न का सपना साकार

इस कंपनी का नाम (Sarveshwar Foods Ltd है, जो बासमती और गैर बासमती चावल के व्यापार में मुख्य रूप से जुड़ी हुई है। कंपनी काफी लम्बे समय से इस बिज़नस से जुड़ी हुई है और मार्किट में धीरे धीरे काफी मजबूती के साथ अपना पकड़ बनाने में कामियाब भी हुआ हैं।

Join Our WhatsApp Groupयहाँ पर क्लिक करें

Sarveshwar Foods Share को देखने पर पता चलता है कि यह कंपनी ने पिछले 3 सालों में अपने निवेशकों को 1367% तक का मुनाफा प्रदान किया है। उदाहरण के रूप में देखे तो, कंपनी के शेयर 3 साल पहले 6 रुपये प्रति शेयर का प्राइस आसपास पर थे, जो अब देखे तो 130 रुपये प्रति शेयर तक पहुंच गए हैं। वही एक वर्ष में भी देखे तो शेयरों में काफी अच्छी ग्रोथ होते नजर आया है जोकि लगभग 160 पतिशत से भी ज्यादा की रिटर्न अपने शेयरहोल्डर को बनाके दिया हैं।

Sarveshwar Foods के मैनेजमेंट ने हालही में ने घोषित किया है कि बोनस और स्टॉक स्प्लिट की तिथि आगामी महीने, यानी 5 सितंबर 2023 को है। इसका मतलब है कि उस दिन जिन निवेशकों के पास Sarveshwar Foods Share होगा, उन्हें कंपनी के बोनस शेयर और स्प्लिट शेयर का फ़ायदा मिलेगा।

Disclaimer:- Market in India पर बताए गए कोई भी न्यूज़ या फिर कोई भी टारगेट को हम सही होने का बिल्कुल भी दावा नहीं करते। हम सेबी रजिस्टर सलाहकार नहीं है, केवल अनुभव और अनुमानों के आधार ही इस वेबसाइट पर ज्यादातर टारगेट दिए जाते है, इसलिए कोई नुकशान याँ फिर प्रॉफिट के लिए हम बिल्कुल भी जिन्मेदारी नहीं लेते। अगर आप किसी शेयर पर निवेश करना चाहते हो एकबार खुद अच्छी तरह से एनालिसिस करें याँ फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना बिल्कुल भी ना भूले उसके बाद ही कोई निवेश का फैसला लेने के लिए सोचना चाहिए।

अन्य पढ़े:-

Join Our WhatsApp Groupयहाँ पर क्लिक करें

Leave a Comment

5 जून से भारतीय शेयर बाज़ार कैसा रुख दिखाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय ब्रोकरेज ने रखी इन 3 शेयरों में बड़ी टारगेट, जानिए बिस्तार से कब तक निफ्टी 21000 के ऊपर जाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय एक्सपर्ट ने दी इन तीन शेयरों पर बड़ी टारगेट, जानिए पूरी डिटेल्स इन 5 शेयरों में कम समय में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए स्टॉक का नाम