इसी हफ्ते 4 शेयर्स देनेवाली है बहुत ही अच्छी डिविडेंड, जानिए पूरी डिटेल्स

शेयर मार्केट में आने वाले हफ्ते 5 शेयर्स ex dividend के तौर पर ट्रेड करेगी। इन 5 शेयर्स में एसबीआई लाइफ़ इंश्योरेंस कम्पनी लिमिटेड भी शामिल है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको यही जानकारी देंगे कौन सा शेयर्स निवेशकों को कितना डिविडेंड प्रदान करेगा।

इसी हफ्ते 4 शेयर्स देनेवाली है बहुत ही अच्छी डिविडेंड

●     Allcargo Logistics Ltd:-

यह आलकार्गो लॉजिस्टिक लिमिटेड एक स्मॉल कैप कंपनी है। कंपनी हर शेयर पर 3.25 रुपए का डिविडेंड प्रदान करेगी। इस डिविडेंड को प्रदान करने के लिए 15 मार्च की तारीख तय की गई है। पिछले हफ्ते की बात करे तो आलकार्गो लॉजिस्टिक लिमिटेड शेयर्स का भाव 0.11 प्रतिशत से ऊपर जाकर 378.95 रुपए के लेवल पर बंद हुआ।

●     CG Power and Industrial Solutions:- 

यह सीजी पावर एंड इंडस्ट्रियल सॉल्यूशन अपने इन्वेस्टर को हर शेयर पर 1.50 रुपए का डिविडेंड प्रदान किया है। सीजी पावर एंड इंडस्ट्रियल सॉल्यूशन ने भी डिविडेंड देने के लिए 15 मार्च 2023 की तारीख तय की गई है। आखिरी हफ्ते सीजी पावर एंड इंडस्ट्रियल सॉल्यूशन का शेयर 297 रुपए के रेट पर बंद हुआ है।

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें

●     SBI Life:-

यह एसबीआई लाइफ़ इंश्योरेंस हर शेयर पर 2.50 रुपए का डिविडेंड इन्वेस्टर को प्रदान करेगा। डिविडेंड का भुगतान निवेशकों को 6 अप्रैल 2023 तक प्रदान किया जाएगा।

●     Nettlinx Ltd:-

यह नेटलिंक्स लिमिटेड एक स्मॉल कैप कंपनी है। नेटलिंक्स लिमिटेड अपने निवेशकों को 0.40 डिविडेंड प्रति शेयर पर प्रदान करेगी। इस नेटलिंक्स लिमिटेड का डिविडेंड अमाउंट निवेशकों को 17 मार्च 2023 तक pradn किया जाएगा।

Disclaimer:- Market in India पर बताए गए कोई भी न्यूज़ या फिर कोई भी टारगेट को हम सही होने का बिल्कुल भी दावा नहीं करते। हम सेबी रजिस्टर सलाहकार नहीं है, केवल अनुभव और अनुमानों के आधार ही इस वेबसाइट पर ज्यादातर टारगेट दिए जाते है, इसलिए कोई नुकशान याँ फिर प्रॉफिट के लिए हम बिल्कुल भी जिन्मेदारी नहीं लेते। अगर आप किसी शेयर पर निवेश करना चाहते हो एकबार खुद अच्छी तरह से एनालिसिस करें याँ फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना बिल्कुल भी ना भूले उसके बाद ही कोई निवेश का फैसला लेने के लिए सोचना चाहिए।

अन्य पढ़े:-

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें
5/5 - (1 vote)

Leave a Comment

5 जून से भारतीय शेयर बाज़ार कैसा रुख दिखाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय ब्रोकरेज ने रखी इन 3 शेयरों में बड़ी टारगेट, जानिए बिस्तार से कब तक निफ्टी 21000 के ऊपर जाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय एक्सपर्ट ने दी इन तीन शेयरों पर बड़ी टारगेट, जानिए पूरी डिटेल्स इन 5 शेयरों में कम समय में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए स्टॉक का नाम