Suzlon Energy Share में हैं बड़े बदलाव, निवेशकों को मिल रहा है बड़ा मौका!

Suzlon Energy Share के अन्दर इन दिनों काफी ज्यादा वोलाटिलिटी देखने को मिल रही है। इस बीच देखे तो, कंपनी के शेयर को लेकर काफी बड़ी एक बड़ी अपडेट भी सामने आ रही है, जिसके चलते आनेवाले दिनों के अन्दर शेयर के अन्दर काफी ज्यादा हलचल रहने की अनुमान जताई जा रही हैं।

Suzlon Energy Share में हैं बड़े बदलाव निवेशकों को मिल रहा है बड़ा मौका
Suzlon Energy Share में हैं बड़े बदलाव निवेशकों को मिल रहा है बड़ा मौका

Suzlon Energy Share में एक बड़ी खबर

एक रिपोर्ट के अनुसार Suzlon Energy Share के अन्दर हालही में म्यूचुअल फंड हाउस ने अपनी हिस्सेदारी काफी ज्यादा कम कर दी है, जिसका सीधा असर इसके शेयर प्राइस पर पड़ते हुवे देखा गया हैं। दिसंबर 2023 के तिमाही में, म्युचुअल फंड ने अपनी होल्डिंग को 4.70% से घटाकर 1.33% कर दिया है, जोकि काफी कम होते नजर आया हैं।

इसके साथ ही Suzlon Energy Share को लेकर एक अच्छी खबर भी आया है, कंपनी के फाइनेंशियल टाइम्स स्टॉक एक्सचेंज ग्रुप यूके का प्रमुख बेंचमार्क इंडेक्स में सुजलॉन एनर्जी को भी शामिल किया गया है। इस इंडेक्स में शामिल होने से निवेशकों को एक आसान रास्ता मिलता है जो उन्हें अच्छा कमाई का मौका प्रदान करता है, जिसके चलते आनेवाले दिनों के अन्दर शेयर में अच्छी हलचल देखने की अनुमान जताई जा रही हैं।

एक्सपर्ट ने दी Suzlon Energy Share पर राय

मार्केट एक्सपर्ट के मुताबिक Suzlon Energy Share को अगर बेचने का विचार कर रहे हो तो निवेशकों को शेयर में 45 रुपए का स्टॉप लॉस लगाने की सलाह देते हुवे देखने को मिल रहा हैं। इसके साथ ही कुछ एक्सपर्ट का कहना है की 10-12 साल से सुजलॉन शेयर ने 35 से लेकर 40 के स्तर को कभी भी क्रॉस नहीं किया है।

ऐसे में, जब यह एक स्थिर स्तिथि में है, तो यह संकेत हो सकता है कि शेयर ₹100 के स्तर को भी क्रॉस कर सकता है, लेकिन इसका समय कब होगा, यह कहना मुश्किल है। इसलिए ज्यादातर एक्सपर्ट ने Suzlon Energy Share के अन्दर स्टॉपलॉस लेकर चलने की राय भी दी गई है।

Disclaimer:- Market in India पर बताए गए कोई भी न्यूज़ या फिर कोई भी टारगेट को हम सही होने का बिल्कुल भी दावा नहीं करते। हम सेबी रजिस्टर सलाहकार नहीं है, केवल अनुभव और अनुमानों के आधार ही इस वेबसाइट पर ज्यादातर टारगेट दिए जाते है, इसलिए कोई नुकशान याँ फिर प्रॉफिट के लिए हम बिल्कुल भी जिन्मेदारी नहीं लेते। अगर आप किसी शेयर पर निवेश करना चाहते हो एकबार खुद अच्छी तरह से एनालिसिस करें याँ फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना बिल्कुल भी ना भूले उसके बाद ही कोई निवेश का फैसला लेने के लिए सोचना चाहिए।

Also read:-

5/5 - (2 votes)

Leave a Comment

5 जून से भारतीय शेयर बाज़ार कैसा रुख दिखाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय ब्रोकरेज ने रखी इन 3 शेयरों में बड़ी टारगेट, जानिए बिस्तार से कब तक निफ्टी 21000 के ऊपर जाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय एक्सपर्ट ने दी इन तीन शेयरों पर बड़ी टारगेट, जानिए पूरी डिटेल्स इन 5 शेयरों में कम समय में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए स्टॉक का नाम