फिर बने मुकेश अंबानी देश की सबसे बड़ी अमीर

भारत के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी एक बार फिर देश के सबसे बड़े कारोबारी बन गया है। आम बजट के ऐलान के बीच मुकेश अंबानी ने गौतम अडानी को पीछे छोड़ दिया है। Hindenburg Research के बाद से अडानी के संपत्ति में लगातार गिरावट आने को देखने को मिल रही है। सबसे बड़ी खबर यह है कि मुकेश अंबानी ने गौतम अडानी को दुनिया के Top 10 अमीर आदमी के लिस्ट से भी पीछे छोड़ दिया है।

फिर बने मुकेश अंबानी देश की सबसे बड़ी अमीर

गौतम अडानी के शेयरों में आए हुए तेज गिरावट के चलते उसके Networth केवल 72.1 अरब डॉलर ही रह गया है I 24 जनवरी 2023 Hindenburg Research के रिपोर्ट के बाद गौतम अडानी के शेयरों में हर रोज गिरावट देखने को मिल रहा है।

आने वाले समय में गौतम अडानी का शहरों में क्या होने वाला है यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा। गौतम अडानी दुनिया के सबसे बड़े अमीर आदमी बनने को जा रहा था लेकिन अभी गौतम आदरणीय भी मुकेश अंबानी से भी नीचे आ गया है। Hindenburg Research के रिपोर्ट के बाद गौतम अडानी को 65 बिलियन दलाल की नुकसान देखने को मिल रहा है।

Join Our Telegram Group
यहाँ पर क्लिक करें

Disclaimer:- Market in India पर बताए गए कोई भी न्यूज़ या फिर कोई भी टारगेट को हम सही होने का बिल्कुल भी दावा नहीं करते। हम सेबी रजिस्टर सलाहकार नहीं है, केवल अनुभव और अनुमानों के आधार ही इस वेबसाइट पर ज्यादातर टारगेट दिए जाते है, इसलिए कोई नुकशान याँ फिर प्रॉफिट के लिए हम बिल्कुल भी जिन्मेदारी नहीं लेते। अगर आप किसी शेयर पर निवेश करना चाहते हो एकबार खुद अच्छी तरह से एनालिसिस करें याँ फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना बिल्कुल भी ना भूले उसके बाद ही कोई निवेश का फैसला लेने के लिए सोचना चाहिए।

अन्य पढ़े:-

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें
5/5 - (1 vote)

Leave a Comment

5 जून से भारतीय शेयर बाज़ार कैसा रुख दिखाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय ब्रोकरेज ने रखी इन 3 शेयरों में बड़ी टारगेट, जानिए बिस्तार से कब तक निफ्टी 21000 के ऊपर जाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय एक्सपर्ट ने दी इन तीन शेयरों पर बड़ी टारगेट, जानिए पूरी डिटेल्स इन 5 शेयरों में कम समय में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए स्टॉक का नाम