HDFC Bank और Wipro Share पर ब्रोकरेज हाउस ने दिया जबरदस्त टारगेट

शुक्रवार को देश की दो बड़ी बैंकिंग और IT सेक्टर से जुड़ी कंपनीयों की रिजल्ट आते हुवे देखने को मिली है HDFC Bank और Wipro, रिजल्ट आने के बाद से देखे तो शेयर पर बहुत सारे ब्रोकरेज हाउस ने जबरदस्त टारगेट देते हुवे नजर आया हैं।

HDFC Bank और Wipro Share पर ब्रोकरेज हाउस ने दिया जबरदस्त टारगेट

HDFC Bank का रिजल्ट:-

HDFC Bank के Q3 का मुनाफा 18.5 पतिशत की ग्रोथ दिखाकर 12260 करोड़ हो गया है और साथ ही बैंक के NIM में भी देखे तो अच्छी बर्होतोरी होते देखने को मिली है, जोकि 24.6 पतिशत बढ़कर 22988 करोड़ रूपया हो गया हैं। अगर HDFC Bank के Provision की बात किया जाए तो इसमें लगातर गिरावट ही देखने को मिल रहा है, कंपनी के Provision 13.4 पतिशत घटकर 2806 करोड़ तक पहुच गया हैं।

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें

HDFC Bank Share के ऊपर ब्रोकरेज हाउस का टारगेट:-

Bank of America यानि BOFA Securities ने HDFC Bank Share के ऊपर खरीदारी की राय देते हुवे नजर आया है, इस ब्रोकरेज हाउस के मुताबिक शेयर आनेवाले दिनों में यहाँ से 2000 रूपया के टारगेट के साथ 25 पतिशत तक ऊपर की तरफ जाने की पूरी उम्मीद करती हुई नजर आ रही हैं।

Macquarie ने इस स्टॉक के ऊपर  Outperform की रेटिंग दे रही है, Macquarie भी BOFA Securities की टारगेट के साथ सहमत है यानि आनेवाले दिनों में 25 पतिशत शेयर में उछाल की पूरी उम्मीद करती हुई नजर आ रही हैं।

Wipro का रिजल्ट:-

Wipro का Q3 का मुनाफा 15 पतिशत बढ़कर 3053 करोड़ तक पहुच गया है, कंपनी के आय की बात किया जाए तो 3.1 पतिशत से बढ़कर 23055 करोड़ तक पहुच गयी है। अगर Wipro का EBIT की बात करे तो 11 पतिशत बढ़कर 3350 करोड़ रूपया हो गया है, और साथ मार्जिन को भी देखे तो 15.11 से बढ़कर 16.3 पतिशत हो गया हैं।

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें

Wipro Share के ऊपर ब्रोकरेज हाउस का टारगेट:-

Bank of America यानि BOFA Securities ने Wipro Share के ऊपर Underperformer का रेटिंग दिया है, टारगेट की बात करे तो 395 रूपया के आसपास आनेवाले दिनों में देखने की उम्मीद करती हुई नजर आ रही हैं।

CLSA ने Wipro Share के ऊपर Outperformer की रेटिंग के साथ 450 रूपया की टारगेट के साथ इस शेयर में बने रहने की सलाह देते हुवे नजर आ रहा हैं।

Disclaimer:- Market in India पर बताए गए कोई भी न्यूज़ या फिर कोई भी टारगेट को हम सही होने का बिल्कुल भी दावा नहीं करते। हम सेबी रजिस्टर सलाहकार नहीं है, केवल अनुभव और अनुमानों के आधार ही इस वेबसाइट पर ज्यादातर टारगेट दिए जाते है, इसलिए कोई नुकशान याँ फिर प्रॉफिट के लिए हम बिल्कुल भी जिन्मेदारी नहीं लेते। अगर आप किसी शेयर पर निवेश करना चाहते हो एकबार खुद अच्छी तरह से एनालिसिस करें याँ फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना बिल्कुल भी ना भूले उसके बाद ही कोई निवेश का फैसला लेने के लिए सोचना चाहिए।

अन्य पढ़े:-

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें
5/5 - (1 vote)

Leave a Comment

5 जून से भारतीय शेयर बाज़ार कैसा रुख दिखाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय ब्रोकरेज ने रखी इन 3 शेयरों में बड़ी टारगेट, जानिए बिस्तार से कब तक निफ्टी 21000 के ऊपर जाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय एक्सपर्ट ने दी इन तीन शेयरों पर बड़ी टारगेट, जानिए पूरी डिटेल्स इन 5 शेयरों में कम समय में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए स्टॉक का नाम