एक्सपर्ट ने दी इस कंपनी में निवेश करने की सलाह, हो सकती है बड़ी कमाई

एफएमसीजी सेक्टर से जुड़ी हुई एक कंपनी के ऊपर एक्सपर्ट ने  बहुत ही अच्छी टारगेट के साथ निवेश की सलाह देते हुए देखने को मिल रहा हैं। आइए आज हम उस कंपनी के बारे में विस्तार से एनालिसिस करते हैं.

एक्सपर्ट ने दी इस कंपनी में निवेश करने की सलाह

कंपनी की बात करें तो  एफएमसीजी सेक्टर से जुड़ा हुआ मिड कैप केटेगरी का कंपनी Zydus Wellness ने पिछले कुछ समय में काफी अच्छी तेजी के साथ अपने मार्केट शेयर को बढ़ाते हुए देखने को मिल रहा हैं। बहुत सारे ब्रोकर हाउस ने कंपनी के बिज़नस की बेहतर पदर्शन को देखते हुवे शेयर के ऊपर खरीदारी की सलाह देते हुए देखने को मिल रहा है।

कंपनी के Director का कहना:-

glucon d और Nisel प्रोडक्ट कंपनी के रेवेन्यू का लगभग 50 पतिशत के आसपास योगदान देता है,  आने वाले दिनों में और भी तेजी के साथ  इन प्रोडक्ट सेगमेंट में मार्किट शेयर बढ़ने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है  जिसका फायदा आने वाले दिनों में कंपन के बिज़नस को जरूर मिलता हुआ देखने को मिलने वाला है।

मैनेजमेंट की मानें तो आने वाले दिनों में Zydus Wellness बहुत सारे ऐसे प्रोडक्ट मार्केट में उतरने की प्लान बनाते हुए देखने को मिल रहा है इसकी वजह से आने वाले दिनों में कंपनी का मार्केट शेयर अच्छी तेजी के साथ बढ़त होता जरुर देखने को मिलने वाला है।

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें

Zydus Wellness Share के ऊपर एक्सपर्ट की टारगेट:-
बहुत सारे ब्रोकरेज हाउस और एक्सपर्ट में Zydus Wellness के बिज़नस की बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए कंपनी के शेयर में 1821 रूपया की टारगेट के लिए Buy की रेटिंग देते हुवे देखने को मिल रहा है। अभी कंपनी के शेयर प्राइस की बात करें तो 1475 रूपया के आसपास ट्रेड होते देखने को मिल रहा है, जिस्समे आपको लगभग 40 पतिशत से भी ज्यादा रिटर्न दिखाने की एक्सपर्ट पूरी उम्मीद करती हुई नजर आ रही हैं।

Disclaimer:- Market in India पर बताए गए कोई भी न्यूज़ या फिर कोई भी टारगेट को हम सही होने का बिल्कुल भी दावा नहीं करते। हम सेबी रजिस्टर सलाहकार नहीं है, केवल अनुभव और अनुमानों के आधार ही इस वेबसाइट पर ज्यादातर टारगेट दिए जाते है, इसलिए कोई नुकशान याँ फिर प्रॉफिट के लिए हम बिल्कुल भी जिन्मेदारी नहीं लेते। अगर आप किसी शेयर पर निवेश करना चाहते हो एकबार खुद अच्छी तरह से एनालिसिस करें याँ फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना बिल्कुल भी ना भूले उसके बाद ही कोई निवेश का फैसला लेने के लिए सोचना चाहिए।

अन्य पढ़े:-

Join Our Telegram Groupयहाँ पर क्लिक करें
5/5 - (1 vote)

Leave a Comment

5 जून से भारतीय शेयर बाज़ार कैसा रुख दिखाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय ब्रोकरेज ने रखी इन 3 शेयरों में बड़ी टारगेट, जानिए बिस्तार से कब तक निफ्टी 21000 के ऊपर जाएगा, जानिए एक्सपर्ट की राय एक्सपर्ट ने दी इन तीन शेयरों पर बड़ी टारगेट, जानिए पूरी डिटेल्स इन 5 शेयरों में कम समय में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए स्टॉक का नाम